त्र्यंबकेश्वर के पंडितो से अपनी काल सर्प पूजा बुक करे

Kaal Sarp Dosh Nivaran Puja at Trimbakeshwar Jyotirlinga

काल सर्प दोष निवारण पूजा के लाभ-

  • जीवन में होने वाली आकस्मिक दुर्घटनाएं होना बंद होती हैं।
  • परिवार में सौभाग्य सुख-समृद्धि आती है।
  • कार्य क्षेत्र में उन्नति होती है साथ ही मान सम्मान भी बढ़ता है।
  • जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलनी शुरू हो जाती है।

त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंगं शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। यह महाराष्ट्र के नासिक जिले में है। यहां पर पूजा करवाने से कालसर्प दोष का निवारण होता है। जब सभी ग्रह राहु और केतू के बीच में आ जाते हैं तो ऐसी स्थिति में जातक की कुंडली में कालसर्प दोष का योग बनता है। जिन लोगों का कुंडली में ये दोष होता है उन्हें किसी कार्य में सफलता नहीं मिलती है। वे अपने कार्यक्षेत्र में हमेशा नीचा महसूस करते हैं। ऐसे जातक किसी भी काम में अपनी किस्मत आजमाते हैं उन्हें असफलता ही हासिल होती है। इस कारण ''काल सर्प दोष'' इसका नाम सुनते ही व्यक्ति घबरा जाता है। लेकिन कालसर्प दोष से घबराना नहीं चाहिए।

त्रंबकेश्वर मंदिर महादेव शिव का भव्य मंदिर है। त्रंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। कथन के अनुसार जब समस्त ग्रह राहु और केतु के मध्य में आकर स्थित हो जातें है , तब व्यक्ति की कुंडली में काल सर्प दोष की स्थिति उत्पन्न होती है। ऐसे में काल सर्प दोष की पूजा करवाना बहुत महत्वपूर्ण होता है। यह दोष बहुत ही नुक्सानदायी होता है , इसलिए इसका जल्द - जल्द काल सर्प दोष पूजा से निवारण करना बहुत आवश्यक होता है। महादेव की आराधना से जातक की कुंडली से काल सर्प दोष दूर हो जाता है। काल सर्प दोष निवारण करने से व्यक्ति के जीवन से आकस्मिक घटनाओं का होना बंद हो जाता है। उनके जीवन में सुख - समृद्धि का वास होता है। वह प्रत्येक रूप से संपन्न एवं खुश रहतें है। काल सर्प दोष निवारण से कार्य क्षेत्र पर बहुत असर होता है , इससे व्यक्ति को कार्य क्षेत्र में उन्नति का अवसर प्राप्त होता है। साथ ही समाज में उनकी मान - प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होती है। त्रंबकेश्वर मंदिर में काल सर्प दोष निवारण पूजा का लाभ आजीवन दुःख से मुक्ति के रूप में प्राप्त होता है। महादेव की कृपा से भक्तों को किसी भी विपदा का सामना नहीं करना पड़ता है।

Perform Kaal Sarp Dosh Pooja in Trimbakeshwar near Nasik. It is advised to perform the pooja twice in a year to get good results. You can come in person to Trimbakeshwar and perform the pooja. If you cannot travel to Trimbakeshwar, our pandit will perform the pooja on your behalf and send you the prasad by post (India Only).

Trimbakeshwar Mandir Pandits

LIST OF PANDITS IN TRIMBAKESHWAR


Here, we are listing some pandits who can perform all types of puja like kaal sarp puja, pitra dosh, mahamrityunjay jaap etc at trimbakeshwar. These listed pandits are authorized and certified pandits. The cost of puja may vary pandit to pandit.

यह उन पंडितो की सूचि है जो सभी प्रकार की पूजा त्र्यंबकेश्वर में कर सकते है जैसे की काल सर्प पूजा , पितृ दोष पूजा , महा मृत्युंजय जाप आदि। यह सभी पंडित अधिकृत है । हर पंडित की पूजा की दक्षिणा अलग अलग हो सकती है ।